प्रेमिका ने शहर में लगवाया होर्डिंग, लिखा ' I am sorry Sanju मैं तुम्हें कभी हर्ट नहीं करुंगी' , जानिए पूरा मामला

प्रेमिका ने शहर में लगवाया होर्डिंग, लिखा  I am sorry Sanju मैं तुम्हें कभी हर्ट नहीं करुंगी , जानिए पूरा मामला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अक्सर लोग प्यार में अपने प्रेमी को मनाने के लिए अलग-अलग तरह के यूनिक तरीकों का प्रयोग करते हैं जो कई बार सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाते हैं। हाल ही में नोएडा में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमिका ने अपने रूठे प्रेमी को मनाने के लिए सड़क बिलबोर्ड की होर्डिंग पर, 'I am sorry Sanju', तुम्हारी सुश ! नाम का मैसेज लिखवा दिया।

इस होर्डिंग में लड़की ने अपने दिल की बात साझा करते हुए लिखा है कि मैं कभी भी तुम्हें हर्ट नही करूंगी। साथ ही प्रेमिका ने इस मैसेज में अपना नाम सुश भी लिखवाया है। इस होर्डिंग की सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि होर्डिंग में प्रेमिका ने अपने बचपन की तस्वीर भी लगाई है।

होर्डिंग किसने लगवाई?

यह होर्डिंग नोएडा के सेक्टर 125 ओखला बर्ड सेंक्चुरी के इलाके के पास लगाया गया है। फिलहाल, इस मामले में नोएडा अथॉरिटी की तरफ से किसी बात की पुष्टी नही की गई। साथ ही, होर्डिंग किसने लगवाई है इस बात का पता भी नही चल पाया है।


सोशल मीडिया पर कमेंट्स की भरमार

वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस घटना को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने अपने दोस्त को टैग करते हुए लिखा कि मेरे लिए भी इस तरह से प्यार का इजहार कर दो, तो मानूं। दूसरे यूजर ने लिखा कि इस संजू नाम को तलाशना है। एक अन्य यूजर ने पूणे के शिवदे आई एम सॉरी होर्डिंग का जिक्र भी किया।

Created On :   29 Jun 2023 4:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story